Bolly4u trade - New Bollywood and Hollywood Hindi Movies Download

Bolly4u trade 2020:- जब भी कोई मूवी डाउनलोड करना हो तो हम कोई पायरेसी या फिर pirated मूवी की वेबसाइट पर जाते हैं । जहां पर हमें New Bollywood And Hollywood Hindi language Movies download करने के लिए आसानी से मिल जाता है । आप जो मूवी डाउनलोड करते हैं वह मूवी डायरेक्टेड मूवीस होती यानी कि ओरिजिनल मूवी की एक फोटो कॉपी जिसे illegal से मूवी को अपलोड किया जाता है । 

Pirated movie डाउनलोड करने की बहुत सारी वेबसाइट हैं । और आज हम एक ऐसी ही pirated मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में जानकारी देने वाले हैं । जिस वेबसाइट कि हम आपको जानकारी देने वाले उस वेबसाइट का नाम Bolly4u 2020 है। 

हम इस पोस्ट में आपको बताएंगे कि यह मूवी की आज्ञा करती है और लोगों को किस तरह से मूवी प्रोवाइड करती है और वह खुद किस तरह से पैसे कमाता है और महीने में कितनी कम आती होगी । सब कुछ आज हम किस पोस्ट में पढ़ने वाले हैं । Keep reading away 😊😊

Bolly4u क्या है । 


यह एक वेबसाइट है। जो New Movies आती है उसको अपलोड करती है एक तरह से हम कह सकते हैं यह एक मूवी डाउनलोडिंग साइट और pirated website है । जिसके पास मूवीस का बहुत बड़ा कनेक्शन है इसके पास इतनी सारी मूवीस है कि आप 1 साल में उन movies को नहीं देख पाएंगे । Bolly4u के पास हर टाइप की मूवीस उपलब्ध है । जिसे आप जब चाहे तब अपने मोबाइल में डाउनलोड करके देख सकते हैं । 

How to download movies from Bolly4u trade 2020


अब हम बात करते हैं कि यह मूवी वेबसाइट लोगों को कैसे मूवी को डाउनलोड कर आती है किस तरह से आप इस वेबसाइट से कोई भी मूवी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं । अगर हम गूगल पर सर्च करते हैं bolly4u तो आपको यह वेबसाइट आसानी से मिल जाएगी । इस वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है आप अपने मनपसंद का कोई भी मूवी इस Website से डाउनलोड कर सकें । सर्च करने के बाद आपके सामने वह मूवी आ जाएगी और आने के बाद सबसे नीचे में aapko movie ka download link Mil jayega उस पर क्लिक करने के बाद आप सिंपल तरीके से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं । 


Bolly4u के पास किस तरह की मूवीस उपलब्ध है । 


इस वेबसाइट के पास हर तरह की मूवीस उपलब्ध है चाहे वह Hollywood, Bollywood, South movies या फिर तेलुगू, तमिल, web series, Pakistani movies, पंजाबी मूवीस, इन सब कैटेगरी इसमें आपको इस वेबसाइट पर मूवीस मिल जाएंगी आसानी से । 

Bolly4u trade movie category


यह वेबसाइट सभी मूवीस को एक कैटेगरी में बांटा है । जिसकी मदद से कोई भी इंसान आदमी इनमें से अपनी मनपसंद मूवीस को डाउनलोड कर सकें वह कौन सी कैटेगरी है । 

Adult 18+ 
Bollywood 300Mb
Bollywood 720p
Dual audio 300MB
Dual audio 720p
Hollywood movies 300MB
Hollywood movies 720p
Pakistani movies
Punjabi Movies 
South Hindi dubbed 300MB
South Hindi dubbed 720p
Telugu 300MB
तेलुगू 720p
TV shows
Web series

तो अब आप देख ही चुके होंगे कि किस तरह से इन मूवीस को कैटेगरी में बांटा गया है इतनी अच्छी तरह से बताएं कि कोई भी आदमी इस वेबसाइट से अपनी मनपसंद की कोई भी मूवीस वेब सीरीज आसानी से डाउनलोड कर सकता है । 

Bolly4u HD movies download


जी हां दोस्तों आप इस वेबसाइट से कोई भी मूवी को एचडी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं । आपके मोबाइल फोन से कोई भी मूवी डाउनलोड हो सकती है । दुनियाभर से लोग इस वेबसाइट पर आते हैं और अपनी मनपसंद की मूवीस को डाउनलोड करके ले जाते हैं । आपने भी कभी इस वेबसाइट से कोई ना कोई मूवी जरूर डाउनलोड की होगी क्या आपको पता है कि इस website per jab Ham Jaate Hain तो हम कोई भी जगह को टच करते हैं तो अपने आप एक और विंडो ओपन हो जाती है ऐसा क्यों होता है क्या आपने सोचा है । नेक्स्ट हेडिंग में इसके बारे में पढ़ते हैं ।

Bolly4u कितना कमाती है महीने का 


कोई भी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट की बात करें तो वह हर महीने बहुत ही ज्यादा इनकम करती है क्योंकि यह एक pirated मूवी होती है । और लोग अपने खाली टाइम में मूवीस देखना ज्यादा पसंद करते हैं । यही कारण है कि pirated movie downloading website पर बहुत ही ज्यादा ट्रैफिक आता है । इसी वजह से इन वेबसाइट की इनकम बहुत ही ज्यादा होती है । इस वेबसाइट की estimated worth of this website $23,386 यह डाटा worthofweb.com से लिया गया है उसके अनुसार यह Data निकाला गया है ।
Estimated revenue per day :- $73 
Estimated really per month :- $2,190
Estimated revenue per year :- $ 26,280

अब आप देख सकते हैं कि एक pirated movie downloading website कितना कमाती है । 


Bolly4u legal website है कि illegal website है । 


इसके content की बात करें तो वह पूरी तरह इल्लीगल होता है क्योंकि इनका खुद का कोई content नहीं होता है । यह कोई भी original movies अपनी वेबसाइट पर बिना कोई अनुमति लिए कोई भी मूवी को डाउनलोड कर देती है । इसीलिए यह वेबसाइट पूरी तरह से इल्लीगल होती है । लेकिन हर वेबसाइट ऐसा नहीं होता कई ऐसे वेबसाइट भी हैं जो मूवी को legal तरीके से लोगों movies प्रोवाइड कर आते हैं । Kuchh legal websites ke naam Ham aapko niche dene ja rahe hain । जिससे आप बिना कोई गलत तरीके से मूवी डाउनलोड नहीं कर सकते ।
यह वेबसाइट पूरी तरह से लीगल होता है । जैसे कि

MX player 


यह पहले एक वीडियो प्लेयर हुआ करता था लेकिन अब यहां एक पूरी तरह से सोशल मीडिया बन चुका है यहां आपको हर तरह की इंटरटेनमेंट किया जाएगा । यह एक mobile एप्लीकेशन है जिसे आप आसानी से डाउनलोड करके कोई भी मूवी को आसानी से देख सकते हैं और बहुत सारे गेम्स खेल कर पैसे भी कमा सकते हैं । यह application पूरी तरह से लीगल application है । Ismein aapko Hollywood, Bollywood, South India, web series etc देखने के लिए फ्री में मिल जाएगा । 

Netflix 


यह एक पैड सर्विस है इसमें आपको मूवी को देखने के लिए मंथली कुछ चार्जेस पर करने होंगे तब जाकर आप इसमें कोई भी मूवी देख सकते हैं यह वेबसाइट लीगल वेबसाइट है और यह एक एप्लीकेशन भी है जिसे आप मोबाइल पर डाउनलोड करके देख सकते हैं कोई भी मूवी आसानी से । 


यह वेबसाइट बैन क्यों नहीं होती हैं 


Sarkar Aisi website ban करती है लेकिन यह websites अपना पूरा backup लेकर रखती हैं । जब भी इनका वेबसाइट सरकार के द्वारा बंद किया जाता है तो यह अपने पास बैकअप रख लिया करते हैं । और यह न्यू domain-name और hosting लेकर फिर कोई नई वेबसाइट तैयार कर लेते हैं । जब सरकार को फिर पता चलता है कि यह वेबसाइट इलीगल है तो फिर से उस वेबसाइट को बैन कर दिया जाता है । और यह साइकिल इसी तरह से चलते रहता है । हाल ही में कुछ नई वेबसाइट मिले हैं जो रीडायरेक्ट करते हैं bolly4u ko

Bolly4u New website 2020


हम आपको कुछ लिंक्स बता रहे हैं बोली4u वेबसाइट के जो अभी बंद हो चुके हैं । यह वेबसाइट पर बहुत ही ज्यादा ट्रैफिक आता था लेकिन अब यह वेबसाइट बंद हो चुकी है और शायद ही यहां ओपन हो पाएगी चलिए देख लेते हैं इन लिस्ट को की कौन-कौन सी वेबसाइट इसमें आती है ।

Bolly4u.icu

Bolly4u.net

Bolly4u.info

Bolly4u.com

Bolly4u.in

Bolly4u.wiki

Bolly4u.online

Bolly4u.co.in

Bolly4u.trade

Bolly4u.link

Bolly4u.cc

Bolly4u.web

Bolly4u.us

Bolly4u.live

Bolly4u.pro

Bolly4u.co

Bolly4u.biz

Bolly4u.ong

Bolly4u.club

Bolly4ufree.com

Bolly4u.or

Bolly4umovies.com


Bolly4u Hollywood, Bollywood, TV shows, Web Series Hindi movies download


अगर आप लीगल तरीके से मूवीस को देखना या फिर डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप Amazon prime, Netflix, MX player, और दूसरे मोबाइल सिनेमा आज के समय में उपलब्ध है । 

आज के समय में पायरेटेड मूवी वेबसाइट बहुत ज्यादा चलती है क्योंकि हमें फ्री में कोई भी बिना ₹1 लगाएं मूवीस आसानी से मिल जाती है इसीलिए bolly4u मूवीस वेबसाइट इतनी जल्दी पॉपुलर हो जाती है । Kyunki yah Logon Ko free mein movies provide kar aati Hai । और लोगों को भी फ्री में मूवीस डाउनलोड करना पसंद है । 

Bolly4u में सभी फेमस हॉलीवुड सीरीज जैसे की lost of space, Marvel Iron fist, game of thrones, stranger things, lock and key, और भी बहुत सारी Hollywood web series आपको bolly4u org मैं आसानी से मिल जाएगा । और इतना ही नहीं इस वेबसाइट ने Indian Hindi Web series को भी नहीं छोड़ा । 

Bolly4u Indian Hindi Web Series download


जी हां दोस्तों आपको Indian web series free mein download करने के लिए bolly 4 u मैं आसानी से मिल जाए हाल ही में कुछ नए Indian web series from Bolly4u मैं अपडेट किया गया है । 

Hunger 2020 hindi 720p
Riti Riwaj 2020 Hindi complete S1 720p
Mastram 2020 कंप्लीट S1 
एक थी बेगम 2020 हिंदी कंप्लीट S1 
कविता भाभी टू 2020 720p
Phone a friend 2020 हिंदी कंप्लीट S 1
XXX Uncensored 2020 Hindi completed S2
Naked 2020 हिंदी कंप्लीट S1 720p

और भी बहुत सारे इंडियन वेब सीरीज bolly4u new पर अवेलेबल आपको मिल जाएगा ।

Latest URL For Bolly4u site


इसकी बहुत सारी डोमेन नेम सरकार के द्वारा बैन कर दिया गया है । और अभी latest update के अनुसार यह वेबसाइट किसी और URL पर रीडायरेक्ट करती है । वह यूआरएल Bolly4u.icu पर अभी अपडेट है । Pirated movie website अक्सर यही होता है कि उनकी वेबसाइट सरकार के द्वारा बहन किया जाता है । अगर कोई यूजर को कोई भी मूवी डाउनलोड करने में दिक्कत होती है तो वह कोई भी VPN का उपयोग करके मूवीस डाउनलोड कर लेता है । 


Bolly4u 2020 New Movies 


2020 में आई अब तक की सभी मूवी आपको Bolly4u वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगी । जिसे आप अपने मोबाइल में आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हैं । कुछ मूवीस के नाम आपको नीचे दिया जा रहा है । 

Bloodshot Movie Download in Hindi 480p, 720p


इस मूवी को IMDb rating :- 5.7/10 और इस मूवी की Genre :- action, drama, science fiction, और थोड़ा रोमांस । Bloodshot मूवी के डायरेक्टर Dave Wilson है और इस movie star cast :- Vin Diesel, Eiza Gonzalez, Sam Heughan है और यह मूवी आपको हिंदी और इंग्लिश दोनों लैंग्वेज में मिल जाएंगे ।

Short फिल्म स्टोरी :- Ray Garrison a Slain Soldier is re-animated with superpower.

Movie quality provide 480p , 720p 

इन क्वालिटी में यह मूवी आपको अभी देखने को और डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगा । इस मूवी की शुरुआत जंग के मैदान पर होती है । जहां हमारा हीरो Vin Diesel एक जंग के मैदान पर अपने एक दोस्त को बचाने के लिए और कैसे भी करके अपने दोस्त को बचा लेता है । 

और वहां से वापस आ जाता है अपनी बीवी अपनी पत्नी के पास फिर थोड़ा रोमांस होता है । उसके बाद जैसे सुबह होता है उसकी पत्नी घर पर है और उसके घर पर कुछ आतंकवादी आ जाते हैं और हमारे हीरो को पकड़ लेती है । आगे की कहानी आप उस मूवी में देख सकते हैं। की वैन डिजाइन किस तरह से अपने पत्नी का बदला लेता है ।

Bolly4u trade 2020 FAQ’s


क्या Bolly4u से Letest Leaked Movies को डाउनलोड करना अवैध है?

जिह्वा दोस्तो यह अपराध के अंदर आता है । Downloading and uploading Latest Movies, Leaked Movies, यह सब cyber crime के अंदर आता है । ऐसी गलती आप मत करना । अच्छा यही है कि इन वेबसाइट से दूर रहा जाए । 

क्या आप फिल्में डाउनलोड करने के लिए जेल जा सकते हैं?

No, आप कोई मूवी डाउनलोड करके जेल नहीं जा सकते हैं, लेकिन यह पायरेसी को बढ़ावा देता है । लेकिन यह भी चोरी का समर्थन करता है।  इसलिए ऐसी गतिविधियाँ न करें जो नियमों के विरुद्ध हों । 


क्या Bolly4u भारत में प्रतिबंधित है?

Yes, केवल Bolly4u ही नही बहुत सारे ऐसी जिसे इंडिया में बैन कर दिया है । लेकिन वह फिर से एक नया डोमेन नेम लेकर अपनी वेबसाइट शुरू कर लेते हैं ।

Disclaimer 


भारत के कानून में original content को चुराना और piracy एक दंडनीय अपराध होता है । अगर कोई ऐसा करता है तो उसको इंडियन लॉ के तहत सजा दी जाती है । Hindi-blog.com ऐसी पायरेसी का पूरी तरह विरोध करता है । और यहां पर आपको बताया गया content सिर्फ आपको गैरकानूनी गतिविधियों के विषय में जानकारी प्रदान करने के लिए है। 😊😊



Post a Comment

0 Comments